मसेराटी ने भारत में लांच की दमदार SUV Levante, टॉप स्पीड 230 किमी/घंटा

  • मसेराटी ने भारत में लांच की दमदार SUV Levante, टॉप स्पीड 230 किमी/घंटा
You Are HereGadgets
Tuesday, January 30, 2018-2:16 PM

जालंधर- इतालवी लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी मसेराटी ने भारत में अपनी नई SUV लांच कर दी है। कंपनी ने लेवान्ते नाम की इस नई SUV को दो ट्रिम - ग्रैनलुसो और ग्रैनस्पोर्ट में पेश किया है, जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.4-करोड़ रुपए है।  भारत में इस कार का सिर्फ 3.0-लीटर डीजल इंजन उपलब्ध कराया गया है। बता दें कि मसेराटी के भारत में 3 डीलरशिप्स हैं जिनमें ये कार उपलब्ध है और ये शहर मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली हैं।

 

मसेराटी इंडिया के हेड ऑफ ऑपरेशन्स बोजेन जंकुलोव्स्की ने कहा कि, "भारत में बढ़ते SUV बाज़ार और लग्ज़री की डिमांड के बीच मसेराटी की ये SUV अपने सैगमेंट में लाजवाब साबित होगी।"

 

इंजन

3.0 लीटर डीजल इंजन से लैस इस कार का इंजन 271 बीएचपी की पावर और 600 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इंजन को 8 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इसके अलावा कार चालक के हिसाब से इस कार का एक्टिव साउंड घटाने और बढ़ाने के भी विकल्प दिया गया है।

PunjabKesari

तूफानी रफ्तार

दमदार इंजन से लैस यह कार सिर्फ 6.9 सेकंड में ही ये 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 230 किमी/घंटा है।

 

फीचर्स

कंपनी ने कार के केबिन में शानदार लग्ज़री और बेहतरीन फीचर्स दिए हैं जिनमें मसेराटी टच कंट्रोल सिस्टम दिया गया है जो पूरी तरह अपडेटेड है और 8.4-इंच हाई-रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन और रोटरी कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा इस कार का इंटीरियर प्रिमियम लैदर का है।

 

ड्राइविंग मोड्स

मसेराटी ने इस कार में हाईड्रोलिक स्टीयरिंग, टॉर्क वैक्टोरिंग चेसिस और Q4 ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम दिया गया है। वहीं कार की ड्राइविंग क्षमता को बढ़ाने के लिए कंपनी ने 4 ड्राइविंग मोड्स - ऑटो नॉर्मल, ऑटो स्पोर्ट, ऑटो मैन्युअल और ऑटो ऑफ-रोड दिए हैं। 
 


Latest News