आधुनिक फीचर्स का बेहतरीन मेल है टाइपराइटर की तरह दिखने वाला यह की-बोर्ड (देखें वीडियो)

  • आधुनिक फीचर्स का बेहतरीन मेल है टाइपराइटर की तरह दिखने वाला यह की-बोर्ड (देखें वीडियो)
You Are HereGadgets
Wednesday, April 4, 2018-5:54 PM

जालंधर : टाइपराइटर से प्रेरित होकर एक ऐसा वायरलैस मकैनिकल की-बोर्ड बनाया गया है जो सभी लेटैस्ट फीचर्स से लैस है। यानी इस की-बोर्ड में वो सभी सुविधाएं मिलेंगी जिन्हें आप नया बेहतरीन की-बोर्ड खरीदते समय उसमें ढूंढते हैं। न्यूयॉर्क की गैजेट निर्माता कम्पनी lofree द्वारा इसे तैयार किया गया है। इसके साइड में एक स्विच लगा है जो वायर के साथ इसका उपयोग करने या वायरलैस यूज करने का ऑप्शन देता है। इस की-बोर्ड के बटनों को गोल आकार का बनाया गया है जो रेट्रो लुक देता है। 

 

एक साथ 3 डिवाइसिस को अटैच करने की सुविधा: इसमें कम्पनी ने सभी एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसे एक साथ 3 डिवाइसिस को पेयर कर उपयोग में लाया जा सकता है। 

 

सभी ऑप्रेटिंग सिस्टम्स की सपोर्ट : कम्पनी ने बताया है कि इसमें लगभग सभी ऑप्रेटिंग सिस्टम्स की सपोर्ट दी गई है यानी आप Mac, iOS, विंडोज व एंड्रॉयड प्लेटफार्म पर इसका आसानी से उपयोग कर सकते हैं।

 

तीन बैकलिट सैटिंग्स :  इस की-बोर्ड में 3 बैकलिट सैटिंग्स दी गई हैं। अगर आप अंधेरे में काम कर रहे हैं तो आप इसे फुल पर ऑन कर सकते हैं वहीं इसकी लाइट को दो लैवल तक कम किया जा सकता है। इसे जल्द ही 119 डॉलर (लगभग 7,735 रुपए) में बिक्री के लिए उपलब्ध करने का अनुमान है।


Latest News