भारत में लांच हुअा मर्सिडीज-बैंज GLS ग्रैंड एडिशन

  • भारत में लांच हुअा मर्सिडीज-बैंज GLS ग्रैंड एडिशन
You Are HereGadgets
Thursday, April 5, 2018-12:39 PM

जालंधरः जर्मन की वाहन निर्माता कम्पनी मर्सिडीज ने भारत में अपनी फ्लैगशिप SUV का एक अपग्रेडेड मॉडल पेश किया है जोकि GLS ग्रैंड एडिशन के नाम से है। कंपनी ने इस कार को 86.90 लाख (एक्स-शोरूम) रुपए की कीमत के साथ पेश किया है। ये नई कार पैट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट्स के साथ है जिसमें GLS 350d डीजल और GLS 400 पेट्रोल वेरियंट शामिल हैं।

 

डिजाइनः

डिजाइन की बात करें तो इसमें एडवांस्ड फॉग लाइट्स और नए 20 इंच के 10-स्पोक एलॉय व्हील्स ब्लैक व सिल्वर फिनिश के साथ हैं। वहीं इसके फ्रंट में क्रोम-फिनिशिंग वाले फिन्स बौनेट पर दिए गए हैं और ग्रैंड एडिशन की ब्रांडिग इसके चारों ओर देखने को मिलती है।

 

इंजनः

इंजन की बात करें तो इसमें GLS 400 में 3.0 लीटर V6 पैट्रोल इंजन है जोकि 329 bhp की पावर और 480 Nm का टॉर्क पैदा करता है। वहीं इसका डीजल वेरियंट GLS 350 d, 3.0 लीटर V6 डीजल इंजन के साथ ही जिसकी अधिकतम पावर जनरेशन क्षमता 254 bhp है और इसका पीक टॉर्क 620 NM है।

 

फीचर्सः
 
इसमें रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम, दो 7.0 इंच के हाई-डेफिनेशन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन्ज के साथ है जोकि फ्रंट सीट्स के बैक पर दिए गए हैं। इनकी खास बात है कि ये मोबाइल फोन कनैक्टिविटी की क्षमता के साथ हैं। यानी कि इससे यूजर कॉल करना, म्यूजिक सुनना, टेक्स्ट मैसेज भेजना व रिसीव करना आदि भी कर सकते हैं।
 


Latest News