भारत में 7 नवंबर को Mercedes लांच करेगी अपनी ये दो शानदार कारें

  • भारत में 7 नवंबर को Mercedes लांच करेगी अपनी ये दो शानदार कारें
You Are HereGadgets
Tuesday, October 31, 2017-2:25 PM

जालंधर- दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज भारत में अपनी दो नई लग्जरी कारों को लांच करने वाली है। कंपनी ने घोषणा की है कि एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 नामक इन दो कारों को 7 नवंबर 2017 को लांच किया जाएगा। माना जा रहा है कि दोनों ही कारों में बेहतरीन लुक के साथ दमदार इंजन दिया है। हांलाकि अभी तक मर्सिडीज की तरफ से अपनी इन दोनों कारों की कीमतों को कोई खुलासा नही किया है। 

PunjabKesari
इंजन 

मर्सडीज़-एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 दोनों कारों में कंपनी ने 2-लीटर का इन-लाइन 4, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन एएमजी स्पीडशिफ्ट डीसीटी 7-स्पीड स्पोर्ट्स ट्रांसमिशन से लैस है।

 

कार में लगा इंजन 375 bhp पावर और 475 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने दोनों ही कारों में एएमजी परफॉर्मेंस 4मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है जो कार के पावर को बेहतर तरीके से डिस्ट्रिब्यूट करता है। 

PunjabKesari

डिजाइन 

इन दोनों कारों के 2017 मॉडल में कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ बेहतरीन ब्लैक पेंट किया गया है। कारों पर ग्रफिक्स के साथ पीले रंग से बंपर और पिछले बंपर पर हाईलाइट किया गया है। कंपनी ने कार में रियर स्पॉइलर के साथ भी पीले रंग के हाईलाइट दिए है।

PunjabKesari

इंटीरियर

कार के केबिन में एएमजी स्टाइल का इंटीरियर दिया गया है और मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील के साथ ब्लैक लैदर सीट कवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार में लगा इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो और मिरर लिंक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari


 


Latest News