इन खास लांच ऑफर के साथ कल सेल के लिए उपलब्ध होगा माइक्रोमैक्स Evoke Dual Note

  • इन खास लांच ऑफर के साथ कल सेल के लिए उपलब्ध होगा माइक्रोमैक्स Evoke Dual Note
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-3:05 PM

जालंधरः हाल ही में माइक्रोमैक्स ने अपने Evoke Dual Note स्मार्टफोन को लांच किया था। माइक्रोमैक्स Evoke Dual Note के 3जीबी रैम वेरियंट की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं 4जीबी रैम वेरियंट की कीमत 11,499 रुपए है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर कल यानि 22 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होगा।
 
माइक्रोमैक्स Evoke Dual Note को पहली बार कई ऑफर्स के साथ सेल के लिए पेश किया जाएगा। माइक्रोमैक्स Evoke Dual Note की खरीदारी के दौरान यूजर्स इस कई खास आॅफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोमैक्स Evoke Dual Note को 11,000 रुपए तक के एक्सचेंज आॅफर में प्राप्त किया जा सकता है। जिसमें यूजर्स अपने पुराने फोन के बदले माइक्रोमैक्स Evoke Dual Note खरीद सकते हैं। साथ ही इस ईएमआई आॅप्शन भी उपलब्ध होगा। जिसमें ईएमआई की शुरूआत 1,667 रुपए प्रति माह होगी। 

माइक्रोमैक्स ने आइडिया सेलुलर के साथ समझौता किया है जिसके बाद यूजर्स को 84जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉल मिलेंगी जिसकी कीमत 443 रुपए है। यह आॅफर केवल 3 महीने के लिए वैध होगा। साथ ही इसका लाभ आइडिया के नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। यह MediaTek MT6750 आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज उपलब्ध है। कैमरे की बात करें तो इसमें वर्टिकल आकार में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जो कि Sony IMX258 के साथ 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी है।
 


Latest News