माइक्रोमैक्स ने लांच किए दो नए स्मार्टफोन, कीमत 4,499 रुपए से शुरू

  • माइक्रोमैक्स ने लांच किए दो नए स्मार्टफोन, कीमत 4,499 रुपए से शुरू
You Are HereGadgets
Monday, September 18, 2017-2:40 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने Bharat 3 और Bharat 4 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है इस साल की शुरुआत में माइक्रोमैक्स ने ‘Bharat’ नाम की एक नई सीरीज शुरू की थी। इस सीरीज में कंपनी की ओर से सबसे पहले Bharat 2 स्मार्टफोन को 3,499 रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया था। 

 

कीमत की बात करें तो इसमें  Bharat 3 की कीमत 4499 रुपए अौर Bharat 4 को 4999 रुपए में पेश किया गया है। यह दोनो फोन आज से ही ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं। अगर आप इन फोन्स में किसी भी फोन को खरीदना चाहते हैं तो पास के मोबाइल स्टोर से इन डिवाइस को खरीद सकते हैं।

 

माइक्रोमैक्स Bharat 3 -

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 4.5-इंच FWVGA डिसप्ले है। इसके साथ ही यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर पर आधारित हैं। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।  कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर अौर सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।    


 
माइक्रोमैक्स Bharat 4 -

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  5-इंच एचडी डिसप्ले 2.5D ग्लास के साथ दिया गया है, जो कि इसे प्रीमियम लुक देता है। इसमें क्वॉडकोर चिपसेट के साथ 1जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। दोनों ही स्मार्टफोन 4G VoLTE को स्पोर्ट करते हैं।  

कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर अौर 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह डिवाइस एंड्रायड नॉगट ओएस पर कार्य करते हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,500एमएएच की बैटरी दी गई है।  
 


Latest News