माइक्रोसॉफ्ट ने लांच किया एंड्रायड के लिए आउटलुक एड-इन

  • माइक्रोसॉफ्ट ने लांच किया एंड्रायड के लिए आउटलुक एड-इन
You Are HereWindows
Wednesday, September 13, 2017-10:04 AM

जालंधरः आईओएस पर आउटलुक के लिए एड-ऑन्स लांच करने के बाद माइक्रोसॉफ्ट अब एंड्रायड यूजर्स के लिए आउटलुक डॉट और ऑफिस 365 वाणिज्यिक ईमेल खातों की सुविधा लांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, “इस लांच के साथ हम आईओएस से एंड्रायड तक कई एड इन्स लेकर आए हैं, जिनमें एवरनोट, माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365, माइक्रोसॉफ्ट ट्रांसलेटर, निंबल, वन प्लेस मेल, आउटलुक कस्मटम मैनेजर, स्मार्टशील और ट्रेललो प्रमुख हैं।”

 

कंपनी के मुताबिक, आउटलुक के लिए भी नए एड इन लांच करेगी, जिसमें राइक, जेआईआरए, मेस्टरटॉस्क, जीएफवाईसीएटी और मोजीलाला शामिल है, जो वेब विंडोज, मैक, आईओएस और एंड्रायड प्लेटफार्म्स के लिए उपलब्ध होंगे। रिपोर्ट में कहा गया, “राइक, जेआईआरए और मेस्टरटॉस्क ऐसे सॉफ्टवेयर हैं, जो ईमेल और तेज और आसान बनाता है।” इसे सक्रिय करने के लिए यूजर्स को आउटलुक सेटिंग में जाकर एड-इन्स पर क्लिक करने के बाद प्सल साइन पर टैप करना ताकि यह एप में जुड़ जाए। 


 
बता दें कि पिछले दिनों माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज फोन 8.1 के सपोर्ट को बंद करने की घोषणा की है, अब विंडोज फोन प्लेटफार्म से भी कंपनी ने अपने हाथ खिंच लिए हैं। हालाँकि इस प्लेटफार्म पर चल रहे फोंस की राहों में किसी भी तरह का रोड़ा नहीं आने वाला है लेकिन उन्हें भविष्य में किसी भी अपडेट की आशा नहीं होनी चाहिए। माइक्रोसॉफ्ट, जिसने फोन बिज़नेस से अपने आप को पिछले काफी समय से अलग कर लिया है, इसे भी अभी विंडोज 10 मोबाइल को लेकर अपने प्लान सभी के सामने नहीं रखे हैं। अभी ऐसा करने में कुछ समय लग सकता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन