आधुनिक कार्यस्थलों के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने पेश किया 'Surface Hub 2'

  • आधुनिक कार्यस्थलों के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने पेश किया 'Surface Hub 2'
You Are HereLatest News
Thursday, May 17, 2018-6:46 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने अगली जनरेशन के कार्यस्थलों के लिए ‘सरफेस हब 2’ को पेश कर दिया है। नया ‘सरफेस हब 2’ के स्क्रीन का रेजोल्यूशन 4के प्लस है और इसका आकार 50.2 इंच है। यह एक मल्टीटच डिस्पले है। इसमें माइक्रोसॉफ्ट टीम्स, माइक्रोसॉफ्ट व्हाइटबोर्ड, ऑफिस 365, विंडोज 10 और इंटेलीजेंट क्लाउड सॉफ्टवेयर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सरफेस हब 2 से लोगों को किसी भी जगह पर सहयोग करने और काम करने में मदद मिलेगी। कंपनी ने साल 2018 में सरफेस हब 2 का परीक्षण शुरू किया था और माना जा रहा है कि यह 2019 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

PunjabKesari

 

कंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी पनास पनय ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “इसका 4के कैमरा डिवाइस के साथ घूमता है। इसके स्पीकर्स और फार फील्ड माइक बैठक में हर किसी को यह महसूस कराता है कि वे समूह के बाकी लोगों के साथ एक ही कमरे में हैं।”

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा पनय ने कहा, “हमने 25 बाजारों में 5,000 से ज्यादा ग्राहकों को सरफेस हब्स की बिक्री की है, जिसमें से आधे ग्राहक फोर्चुन 100 कंपनियों में से हैं। इससे उन्हें अपनी टीम की कुशलता बढ़ाने में मदद मिलती है।” उन्होंने कहा, “साल 2018 से हमने चुने हुए वाणिज्यिक ग्राहकों के साथ सरफेस हब 2 का परीक्षण शुरू किया है। यह 2019 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।”

 

PunjabKesari

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन