भारत में शुरू हुई Mitsubishi Outlander की बुकिंग, जानें डिटेल्स

  • भारत में शुरू हुई Mitsubishi Outlander की बुकिंग, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Friday, April 27, 2018-3:38 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी मित्सुबिशी ने भारत में 2018 आउटलैंडर कार की बुकिंग शुरु कर दी है। जापानी ब्रैंड मित्सुबिशी ने आउटलैंडर में कई डिजाइन सुधार किए हैं। अब यह बड़े ग्रिल और क्रोम से लैस होगी। यह एक 7 सीटर एसयूवी होगी। माना जा रहा है कि भारत में अगले महीने इस कार को 30 लाख रुपए के आसपास की कीमत में लांच किया जा सकता है। 

 

पावर डिटेल्स 

बताया जा रहा है कि 2018 Mitsubishi Outlander एसयूवी में 2.4 लीटर पेट्रोल इंजन होगा जो कि 6000 आरपीएम पर 165 बीएचपी का पावर और 4100 आरपीएम पर अधिकतम 222 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन

कार में एलईडी हेडलैम्प्स, एलईडी डीआरएल्स, फॉग लैम्प्स, एलईडी टेललाइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स, 18 इंच अलॉय वील्ज दिए जाएंगे। वहीं गाड़ी के भीतर लेदर का इस्तेमाल देखने को मिलेगा।

 

फीचर्स 

मित्सुबिशी कार में 6.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देगी, जिसमें कीलेस एंट्री, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, हीटेड सीटें आदि खूबियां भी होंगी।

 

PunjabKesari

 

सेफ्टी फीचर्स 

सुरक्षा के लिहाज से देखें तो इसमें एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट आदि फीचर्स भी दिए जाएंगे। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अा सकेगी।


Latest News