शाओमी रेडमी 4A के लिए जारी हुआ MIUI 9.2 अपडेट

  • शाओमी रेडमी 4A के लिए जारी हुआ MIUI 9.2 अपडेट
You Are HereLatest News
Monday, February 12, 2018-1:04 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने रेडमी 4A स्मार्टफोन के लिए MIUI 9.2 अपडेट को जारी कर दिया है। वहीं, इस अपडेट के साथ कंपनी ने जनवरी 2018 सिक्योरिटी पैचेस को भी जारी कर दिया है। इस बात की पुष्टि कंपनी द्वारा ही शाओमी के ऑफिशियल फोरम पर की गई है। बता दें कि यह स्मार्टफोन पिछले साल मार्च के समय लांच किया गया था, जिस समय इसमें MIUI 8 एंड्रॉयड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया था। 


 
कंपनी के इस लेटेस्ट MIUI 9 यूजर इंटरफेस की सबसे बड़ी खासियत ये हैं कि इसमें इमेज सर्च, स्मार्ट असिस्टेंट और स्मार्ट एप्प लांचर जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा, ये तीन नए नोटिफिकेशंस स्टाइल के साथ आता है, जिसमें मल्टिपल स्टाइल्स, बंडलिंग नोटिफिकेशंस और क्विक रिप्लाई के ऑप्शंस मिलते हैं।


 
कंपनी ने इस MIUI अपडेट के साथ ही स्प्लिट स्क्रीन फीचर को भी जोड़ दिया है, जिससे कि यूजर्स अब दो एप्स को एक साथ एक स्क्रीन को दो अलग-अलग स्क्रीन बनाकर इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके अलावा, इसमें नया स्मार्ट फोटो एडिटिंग की भी सुविधा है, जिसकी मदद से आप किसी फोटो में से किसी हिस्से को हटाकर स्टीकर आदि भी जोड़ सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने इस अपडेट में नया Mi वीडियो एप भी पेश किया है।
 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन