ड्यूल LED फ्लैश के साथ भारत में लांच हुआ मोटो G6, जानें कीमत व फीचर्स

  • ड्यूल LED फ्लैश के साथ भारत में लांच हुआ मोटो G6, जानें कीमत व फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-3:55 PM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो G6 को लांच कर दिया है। यह स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सैटअप से लैस है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए रखी है और इस स्मार्टफोन को ग्राहक जल्द अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीद पाएंगे। साथ ही यह स्मार्टफोन्स मोटो हब के माध्यम से भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

 

मोटो G6 के फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2160 x 1080 पिक्सल्स का है और इसका असपैक्ट रेशियो 18:9 है। यह स्मार्टफोन 1.8GHz ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और एड्रिनो 506 GPU के साथ चलता है। स्टोरेज के लिए इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

PunjabKesari

 

कैमराः

फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है जिसमें कि 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर LED फ्लैश के साथ और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ फेस अनलॉक की सुविधा भी दी गई है।

 

PunjabKesari

 

बैटरी व कनेक्टिविटी:

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh क्षमता वाली बैटरी टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। ऑडियो के लिए इस स्मार्टफोन में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट, फ्रंट में लाउड स्पीकर और अन्य 3 माइक्स की सुविधा दी गई है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसके अलावा मोटो G6 पर पानी से सुरक्षा के लिए P2i वॉटर-रैपेलेंट नैनो कोटिंग भी दी गई है। 
 


Latest News