टर्बो चार्जिंग की सपोर्ट के साथ लैस है मोटो G6 प्ले स्मार्टफोन

  • टर्बो चार्जिंग की सपोर्ट के साथ लैस है मोटो G6 प्ले स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-3:56 PM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपने मोटो G6 प्ले को लांच कर दिया है।  इस फोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें टर्बो चार्जिंग की सपोर्ट दी गई है।
कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 11,999 रुपए रखी है और इस स्मार्टफोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे। साथ ही यह स्मार्टफोन्स मोटो हब के माध्यम से भी बिक्री के लिए उपलब्ध होेगा।

 

मोटो G6 प्ले के फीचर्सः

इसमें 5.7 इंच की HD प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 × 720 पिक्सल्स है। 1.4GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसैसर के साथ इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढाया जा सकता है। 

Image result for Moto G6 Play

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4000mAh क्षमता वाली बैटरी टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा तो दी गई है, मगर इसमें फेस अनलॉक सपोर्ट नहीं दिया गया है।

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n, ब्लूटुथ 4.2, 3.5 मिमी हैडफोन जैक आदि जैसे फीचर्स दिए गए है। ऑडियो के लिए डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट, फ्रंट में लाउड स्पीकर और अन्य 2 माइक्स की सुविधा दी गई है।
 


Latest News