24 अगस्त को लांच हो सकता है Moto X4 स्मार्टफोन, तस्वीरें हुई लीक

  • 24 अगस्त को लांच हो सकता है Moto X4 स्मार्टफोन, तस्वीरें हुई लीक
You Are HereGadgets
Saturday, August 12, 2017-1:16 PM

जालंधरः लेनोवो ने मोटोरोला ब्रांड के तहत अपने मोटो एक्स4 स्मार्टफोन के बारे में कई बार लीक में जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को इसी महीने लांच किया जा सकता है। ब एक बार फिर इंटरनेट पर स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हुईं हैं ।
जानकारी के मुताबिक, मोटो एक्स4 की नई लीक तस्वीरों में भी मोटो एक्स4 के रियर पर एक डुअल कैमरा देखा जा सकता है। इसके अलावा, फोन  के रियर पर एक ग्लास डिज़ाइन है। फोन के फ्रंटं पैनल पर एक होम बटन है जिसे फिंगरप्रिंट सेंसर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। लीक तस्वीरों में फोन के बांयीं तरफ़ कोई बटन नहीं दिख रहा है, इसलिए दांयीं तरफ पावर और वॉल्यूम बटन होंगे।

लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि हैंडसेट के साथ कंपनी ईयरफोन के अलावा एक अडेप्टर और ईयरफोन भी देगी। ब्राज़िलियाई साइट ने यह भी दावा किया है कि मोटोरोला ने ब्राज़ील के साओ पाउलो में 24 अगस्त को होने वाले एक इवेंट के लिए इनवाइट भेज दिए हैं।

फीचर की बात करें तो इसमें 5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) डिस्प्ले होने का पता चला है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी या 4 जीबी रैम दिया जाएगा। फोन को 16 जीबी या 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा ख़बरें हैं कि मोटो एक्स4 को 3 जीबी रैम/16 जीबी और 4 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की ख़बरें हैं। यह स्मार्टफोन एड्रॉयड 7.1.1 नूगा तलेगा।


Latest News