जल्द ही Moto X4 स्मार्टफोन डुअल कैमरे सैटअप के साथ भारत में होगा लांच

  • जल्द ही Moto X4 स्मार्टफोन डुअल कैमरे सैटअप के साथ भारत में होगा लांच
You Are HereGadgets
Monday, September 18, 2017-3:33 PM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व कंपनी मोटोरोला ने इस साल फरवरी में आयोजित हुए इवेंट IFA 2017 में नया स्मार्टफोन Moto X4 पेश किया था। रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लांच हो सकता है। कंपनी के ट्विटर पोस्ट में मैसेज लिखा है कि ‘अनुमान लगाइए हम किस डिवाइस की ओर संकेत कर रहे हैं, जिसके बाद जल्द ही मोटोरोला लांच होने के बाद जीतने का मौका मिलेगा। 

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 5.2-इंच की FHD डिसप्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है और गोरिला ग्लास से कोटेड है। साथ ही फोन में एक USB Type CTM Port चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 GPU के साथ मिल रहा है। इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सपोर्ट शामिल है। इसमें खास फीचर के तौर पर डुअल रियर कैमरा सपोर्ट दिया गया है। जिसमें एक 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में एंड्रायड 7.1 नॉगट का स्पोर्ट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है।


Latest News