6.2-इंच की फुल एचडी+ डिसप्ले के साथ लांच होगा मोटोरोला वन पावर

  • 6.2-इंच की फुल एचडी+ डिसप्ले के साथ लांच होगा मोटोरोला वन पावर
You Are HereGadgets
Saturday, June 9, 2018-9:04 AM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व कंपनी मोटोरोला का नया स्मार्टफोन बहुत जल्द अंर्तराष्ट्रीय बाजार में दस्तक देने वाला है। दरअसल, एक विदेशी वेबसाइट ने मोटोरोला वन पावर की स्लाईड शेयर की है जिसमें फोन की फोटो के साथ ही इसकी स्पेसिफिकेशन्स भी लिखी गई है। इस स्लाईड में फोन की नैरो बेजल वाली नॉच डिसप्ले को साफ देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन में 2280 X 1080 पिक्सल्स रेज्ल्यूशन वाली 6.2-इंच की फुल एचडी+ डिसप्ले होने की उम्मीद है।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस लीक के अनुसार यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट पर रन करेगा। इस फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा देखने को मिलेगा। फोन के बैक पैनल पर एफ/1.8 अपर्चर वाला 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी और एफ/2.0 अपर्चर वाला 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। इसी तरह फोन में एफ/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

 

PunjabKesari

 

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3,780एमएएच की पावरफुल बैटरी देखने को मिल सकती है।  यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 8.1 ओरियो आधारित होगा। इसके अलावा इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि मोटोरोला का स्मार्टफोन जल्द ही कंपनी द्वारा लॉन्च किया जा सकता है।
 


Latest News