नॉच डिस्प्ले के साथ लैस होगा मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन

  • नॉच डिस्प्ले के साथ लैस होगा मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-5:35 PM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपने मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आईफोन X के जैसे नॉच और गूगल के एंड्रॉयड वन ब्रांडिंग के साथ आएगा। वहीं, इस स्मार्टफोन के प्रेस रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे मोटोरोला के इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में अहम जानकारी मिलती है। इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी टिपस्टर Andri Yatim ने दी है।

 

डिजाइनः

डिजाइन की बात करें तो यह स्मार्टफोन में आईफोन X के जैसे टॉप नॉच और एंड्रॉयड वन ब्रांडिंग के साथ है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में डिस्प्ले का टॉप वाला डिस्सा नॉच है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सैटअप हो सकता है। 

PunjabKesari

मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन के फीचर्सः

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। क्वालकोम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज हो सकती है। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस व 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस होने की उम्मीद है। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल सिम, 4G VoLTE, NFC, ब्लूटूथ, वाईफाई, GPS आदि जैसे फीचर्स हो सकते है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें  3780mAh की बैटरी होगी। 


Latest News