Motorola के इन स्मार्टफोन्स को मिली एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

  • Motorola के इन स्मार्टफोन्स को मिली एंड्रॉयड ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Tuesday, February 6, 2018-12:46 PM

जालंधरः लेनोवो का स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने यूजर्स के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो की अपडेट को जारी कर दिया है। बता दें कि फिलहाल कंपनी ने ये अपडेट केवल ऑस्ट्रेलिया और न्यू जीलैंड में जारी किया है। रिपोर्ट के अनुसार मोटोरोला के जिन स्मार्टफोन्स को ये अपडेट मिला है उनमें मोटो X4, मोटोZ2 प्ले, मोटो Z2, मोटो G5S प्लस, मोटो G5S, मोटो G5 प्लस, मोटो G5 और मोटो G4 प्लस शामिल हैं।


 
बता दें कि इस अपडेट एप्स में लॉग-इन करने के लिए ऑटोफिल की सुविधा, फास्टर स्पीड, बेहतर बैटरी लाइफ और स्मार्ट टेक्स्ट सेलेक्शन, पिक्चर-इन-पिक्चर मोड जैसी सुविधा भी मिलेगी। इस अपडेट के बाद मोबाइल में पहले से कहीं अधिक बेहतर बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके अलावा नई इमोजीस- इसके तहत यूजर्स को अब से 60 से भी अधिक नई इमोजी की सुविधा मिलेगी।


 
मोटो X4 स्मार्टफोन के अपडेट में काफी बदलाव मिले है। इस अपडेट से कैमरे में पहले से कहीं अधिक बेहतर बैटरी लाइफ दी गई है। वहीं, 1 दिसंबर 2017 तक के सभी एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैचेस को अपडेट कर दिया गया है। इसमें बग फिक्सेस के साथ फोन के स्टेबिलिटी पहले से काफी बेहतर है। जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रॉयड 8.0 ओरियो, एंड्रॉयड नॉगट की तुलना में पहले से ज्यादा स्मार्ट और फास्ट है। इसमें बैकग्राउंड लिमिट, ऑटोफिल, पिक्चर इन पिक्चर, एंड्रॉयड इंस्टेंट एप और बैटरी लाइफ सेवर जैसे टॉप फीचर्स भी मिलेगे। 


Latest News