MSI ने पेश किए 3 गेमिंग नोटबुक, जानें इनके बारे में सबकुछ

  • MSI ने पेश किए 3 गेमिंग नोटबुक, जानें इनके बारे में सबकुछ
You Are HereGadgets
Sunday, August 20, 2017-10:52 AM

जालंधरः विश्व की अग्रणी कम्पनी-एमएसआई ने गुरुवार को अपने तीन अत्याधुनिक और शक्तिशाली प्रॉडक्ट-जीटी75वीआर टाइटन, जीई63वीआर रेडर और 73वीआर रेडर भारत में लांच कर दिया है। एमएसआई ने जीटी75वीआर टाइटन और जीई63वीआर रेडर तथा 73वीआर रेडर के रूप में अपने प्रॉड्क्टों की अत्याधुनिक श्रेणी पेश की है और यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 

 

जीटी सीरीज में कम्पनी ने टी75वीआर 7आरएफ टाइटन प्रो के अलावा जीटी83वीआर 7आरई टाइटन एसएलआई भी उतारा है, जिसकी कीमत 3.49 लाख रुपये है। टाइटन प्रो की कीमत 3.24 लाख रुपये है। ये गेमिंग नोटबुक्स विंडोज 10, केबीलेक आई7-7820एचके प्लस सीएम238 से लैस हैं।

 

टाइटन एसएलआई का डिस्प्ले 18.4 इंच फुलएचडी है वहीं टाइटन प्रो का 17.3 इंच एफएचडी है। इन दोनों पर कम्पनी दो साल की वारंटी दे रही है।

 

एमएसआई के द्वारा पेश किया गया नए डिजाइन का रैपिड मैकेनिकल कीबोर्ड-जीटी कीबोर्ड, सरेल टेक्टाईल फीडबैक और रेडिएन्ट आरजीबी बैकलिट में एक नया विकास है जिसकी हर की बेहतरीन इल्युमिनेशन का अनुभव प्रदान करती है।

 

इसके अलावा बेहतर विजुअल के साथ टाईपिंग इस रैपिड मैकेनिकल कीबोर्ड का शानदार फीचर है। एमआरआई ने अपने नए उत्पादों को बेहतर और स्लीक स्वरूप प्रदान किया है, जिससे कि ये देखने में भी काफी आकर्षक लगते हैं। इनमें डायनॉडियो द्वारा पेश बड़े आकार के स्पीकर लगाए गए हैं। ये स्पीकर अन्य लैपटॉप्स में लगे स्पीकरों से दो से तीन गुना बड़े हैं।

 

जीई सीरीज के नोटबुक्स में भी दो मॉडल हैं। ये हैं जीई63वीआर और 73वीआर रेडर। पहले की कीमत 1.85 लाख रुपए है जबकि दूसरे मॉडल की कीमत 1.49 लाख रुपए है। बता देें कि इनके साथ भी कम्पनी दो साल की वारंटी दे रही है और इनमें नए डिजाइन का रैपिड मैकेनिकल कीबोर्ड-जीटी कीबोर्ड, सरेल टेक्टाईल फीडबैक और रेडिएन्ट आरजीबी बैकलिट लाइट लगा है। कम्पनी इन लैपटॉप्स के साथ गेमिंग बैग भी प्रदान कर रही है।


Latest News