MWC 2018: सोनी ने Xperia Ear Duo ईयरबड किए लांच

  • MWC 2018: सोनी ने Xperia Ear Duo ईयरबड किए लांच
You Are HereGadgets
Tuesday, February 27, 2018-11:47 AM

जालंधरः बार्सिलोना में आयोजित हो रहे MWC 2018 इवेंट के दौरान जापान की मल्टीनेशनल टेक्नोसॉजी कंपनी सोनी ने अपने नए Xperia Ear Duo ईयरबड को लांच कर दिया है। यह एक वायरलैस “open-ear” स्टीरियो हेडसेट है, जो कि कुछ चुनिंदा बाजारों में “Spring 2018” से रोल आउट होगा। कलर अॉप्शन की बात करें तो अाप इन ईयरबड को ब्लैक और गोल्ड वेरियंट में खरीद सकेंगे। वहीं, यह ईयरबड एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम है।

 

बता दें कि ये ईयरबड एक companion एप्लिकेशन के साथ काम करता है जो कि गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर मुफ्त डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध है।साथ ही यह डिवाइस IPX2 splash प्रूफ है। यह “Dual Listening” नामक एक क्षमता के साथ आता है जो कि उपयोगकर्ता को एक साथ म्यूजिक और पर्यावरण ध्वनि को सुनने की अनुमति देता है। 

 

इसके अलावा इन ईयरबड में“Daily Assist” नामक एक फीचर भी दिया गया है जो कि पूरे दिन प्रासंगिक जानकारी प्रदान करने के लिए समय, स्थान और गतिविधियों को पहचानती है। इससे अाप अपने सिर को बाएं और दाएं हिलाते हुए संगीत के माध्यम से स्कीप सकता है। इसके अतिरिक्त, Xperia Ear Duo में गूगल असिस्टेंट या सिरी जैसे कई पर्सनल असिस्टेंट के लिए लचीली पहुंच के साथ इनबिल्ट वॉयस कंट्रोल दिया गया है। क्वाड माइक्रोफोन beam-forming आपके वॉयस को isolates करती है।
 


Latest News