LA ऑटो शो में नई 2018 जीप रैंगलर से कंपनी ने उठाया पर्दा

  • LA ऑटो शो में नई 2018 जीप रैंगलर से कंपनी ने उठाया पर्दा
You Are HereGadgets
Thursday, November 30, 2017-8:15 PM

जालंधर- लॉस एंजिलिस में चल रहे ऑटो शो को दौरान जीप ने आधिकारिक रूप से अपनी नई 2018 मॉडल रैंगलर से पर्दा हटा लिया है। कंपनी ने इस कार को 1940 की विली जैसा ही रखा है और पुराने स्टाइल और डिज़ाइन वाली जीप रैंगलर को कंपनी ने हाईटेक फीचर्स और तकनीक से लैस किया है। कंपनी ने पहली बार अपनी किसी कार को हल्के हाईब्रिड सिस्टम के साथ बाजार में उतारा है। भारत में भी कंपनी इस कार को लांच करेगी जोकि डीजल-पेट्रोल दोनों ऑप्शन में उपलब्ध होगी।

PunjabKesari

इंजन

कंपनी ने 2018 जीप रैंगलर में 2.2-लीटर का 4-सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगाया है। पेट्रोल वेरिएंट के टॉप मॉडल में जीप ने 3.6-लीटर का वी6 पैंटास्टार इंजन लगाया है।वहीं कंपनी ने जहां पूरी दुनिया के लिए 2.2-लीटर का डीजल इंजन दिया है, वहीं पूरी अमेरिका में कंपनी ने पहली बार इस कार को 3.0-लीटर डीजल इंजन के साथ उतारने वाली है।

PunjabKesari

डिजाइन

नई रैंगलर में 7 स्लेट वाली ग्रिल लगाई है जो एयरोडायनामिक प्रभाव के हिसाब से बनाई गई है। कंपनी ने इस एसयूवी में फुल-एलईडी हैडलैंप्स के साथ डेटाइम रनिंग लाइट्स भी दी गई हैं। कंपनी ने कार में पहली बार रियर पार्किंग कैमरा दिया गया है। 

PunjabKesari

अन्य फीचर्स

इसके अलावा कार में लगे टेललैंप्स भी एलईडी हैं और इसके साथ कार में एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो और सैटेलाइट नेविगेश सिस्टम व बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है।

PunjabKesari


 


Latest News