भारत में कल लांच हो सकता है रेडमी 5A का नया कलर वेरियंट

  • भारत में कल लांच हो सकता है रेडमी 5A का नया कलर वेरियंट
You Are HereGadgets
Wednesday, January 31, 2018-5:02 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भारत में कल अपने रेडमी 5A स्मार्टफोन का नया कलर वेरियंट लांच करने वाली है। इस बात की जानकारी कंपनी नए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है। दरअसल, कंपनी ने रेडमी इंडिया से एक टीजर पोस्ट किया है, जिसे देखकर उम्मीद की जा सकती है ये स्मार्टफोन रेडमी 5A का रोज गोल्ड वेरिएंट होगा। ट्वीट में लिखा है "I'm beautiful. I'm powerful. I'm everyone's choice. Guess who am I? Watch this space tomorrow." 

 

इसके अलावा, इस नए कलर वेरिएंट को ऑनलाइन फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर भी 'coming soon' टैग के साथ लिस्टेड किया जा चुका है। बताते चलें कि रेडमी 5A की अगली सेल कल है, हो सकता है कि नया रोज गोल्ड कलर वेरिएंट भी कल बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाए या 8 फरवरी को फ्लिपकार्ट और M.com पर शायद उपलब्ध हो जाए।

 

शाओमी रेडमी 5A की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5-इंच का HD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 720 x 1280 पिक्सल है। यह डिवाइस 1.4GHz स्नैपड्रैगन 425 क्वाड-कोर प्रोसेसर व एड्रिनो 308 GPU के साथ चलता है। इस स्मार्टफोन में 2GB/3GB रैम और 16GB/32GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और ल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। फोन को पावर देने के लिए रेडमी 5A में 3000mAh की बैटरी दी गई है और यह कंपनी के MIUI 9 के साथ एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, वाईफाई (802.11 b/g/n), ब्लूटूथ 4.1, GPS और माइक्रो USB पोर्ट की सुविधा है। 

 


Latest News