WhatsApp में शामिल हुअा नया फीचर , अब लिखें रंगीन टेक्स्ट स्टेटस

  • WhatsApp में शामिल हुअा नया फीचर , अब लिखें रंगीन टेक्स्ट स्टेटस
You Are HereGadgets
Tuesday, August 22, 2017-4:06 PM

जालंधरः सोशल मैसेजिंग एेप्लिकेशन व्हा्टसऐप ने अपने एंड्रॉयड और आईफोन ऐप के लिए रंगीन टेक्स्ट स्टेटस का फीचर लांच दिया है। इससे पहले इस फीचर की बीटा टेस्टिंग हो रही थी लेकिन अब इसे धीरे-धीरे रोल आउट किया जा रहा है। इस फीचर के आने के बाद आप फेसबुक स्टेटस की तरह ही कलरफुल बैकग्राउंड, फॉन्ट और इमोजी साथ अपना स्टेटस अपडेट कर सकते हैं।
 

जानकारी के अनुसार सबसे पहले अपने व्हाट्सऐप ऐप को अपडेट करें। अब ऐप को ओपन करें और स्टेटस वाले टैब में जाएं। अब आपको नीचें राइट साइड में एक पेन का साइन और कैमरा आईकॉन दिखेगा। अब अगर आप स्टेटस में वीडियो या इमेज रखना चाहते हैं तो कैमरे पर क्लिक करें और अगर आप कलरफुल टेक्स्ट स्टेटस शेयर करना चाहते हैं तो पेन वाले आइकॉन पर क्लिक करें।

 

टिप्स्टर का दावा है कि आईफोन ऐप में ज़्यादा स्टिकर सपोर्ट के साथ-साथ बेहतर चैट सर्च फ़ीचर मिलेगा। अभी के लिए स्टिकर डिसेबल कर दिए गए हैं, लेकिन आने वाले रिलीज़ में इन्हें स्विच ऑन कर दिया जाएगा। व्हाट्सऐप आईफोन के वर्ज़न v2.17.50 में टाइपिंग बार से टेक्स्ट को बोल्ड, इटैलिक और स्ट्राइकथ्रू करने का विकल्प भी  आ गया है। इसके लिए जिस भी फॉरमेट में आप लिखना चाहते हैं वहां टैप और होल्ड करें व नीचे दिए गए फ्लोटिंग विकल्प चुनें।


Latest News