किया मोटर्स ने पेश किया Niro EV का कॉन्सेप्ट, जानें खासियत

  • किया मोटर्स ने पेश किया Niro EV का कॉन्सेप्ट, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Sunday, May 6, 2018-9:19 PM

जालंधर- दुनियाभर में इस समय इलैक्टरिक वाहनों के बढ़ते हुए रुझान को देखते हुए ऑटो कंपनियां अपने नए - नए इलैक्टरिक वाहनों को लांच कर रही है। वहीं इसी बीच वाहन निर्माता कंपनी किया मोटर्स ने कोरिया में अपनी निरो ईवी कॉन्सेप्ट को आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस कार को काफी अाकर्षक डिजाइन दिया है और इसे और भी खास बना रहा है। कंपनी ने सबसे पहले इस साल जनवरी में हुए CES इवेंट के दौरान इस कार को पेश किया गया था। हालांकि कंपनी ने अपनी इस कार के फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है।

 

PunjabKesari

 

बैटरी डिटेल्स 

किया ने निरो ईवी के पावर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकार नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि निरो में 64kWh की बैटरी दी जाएगी जो कि 379 किमी की रेंज तय कर सकती है। इसके अलावा इसमें छोटी 32kWh की बैटरी भी दी जाएगी जो 241 किमी की रेंज तय कर सकती है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन में बदलाव

कंपनी ने निरो ईवी के प्रोडक्शन वर्जन में रेग्युलर और कॉन्सेप्ट मॉडल के मुकाबले कुछ बदलाव करेगी। जिसमें ग्रिल के बजाए कॉन्सेप्ट में डिसप्ले दी गई है लेकिन प्रोडक्शन मॉडल में नहीं दिया गया। माना जा रहा है कि कंपनी ने  इस साल के अंत तक निरो ईवी का प्रोडक्शन मॉडल लांच कर सकती है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News