जून महीने भारत में लांच होगा Porsche Cayenne का फेसलिफ्ट मॉडल

  • जून महीने भारत में लांच होगा Porsche Cayenne का फेसलिफ्ट मॉडल
You Are HereGadgets
Saturday, January 27, 2018-4:36 PM

जालंधर- जर्मनी वाहन निर्माता कंपनी पोर्श भारत में कैयेने का फेसलिफ्ट मॉडल उतारने वाली है। पोर्शे अपनी इस SUV के दो वेरिएंट्स - कैयेने और कैयेने S को भारत में जून 2018 में लांच करने की योजना बना रही है। पुराने वर्जन के मुकाबले नई कैयेने में बड़े टेक्निकल और मेकेनिकल बदलाव किए जाएंगे, जो इसकी परफॉरमेंस में और सुधार लाएगा। इसके अलावा कैयेने में नया डिजाइन दिया जाएगा। माना जा रहा है कि इस नई कार का मुकाबला रेंज रोवर स्पोर्ट से होगा।

PunjabKesari

फीचर्स

पोर्शे कैयेने में 3.0 लीटर का सिंगल-टर्बो V6 इंजन दिया जाएगा, जो 335bhp की पावर और 450Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा कैयेने में 2.9 लीटर ट्विन टर्बो V6 इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 433bhp की पावर और 550Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। 

 

वहीं इसमें नया 8-स्पीड टिप्ट्रॉनिक S ट्रांसमिशन दिया जाएगा जो कैयेने रेंज की सभी कारों में स्टैंडर्ड होगा। कार के दोनों वेरिएंट्स में चार मोड्स- मड, ग्रेवल, सैंड और रॉक्स दिए जाएंगे। रोड के हिसाब से इन ड्राइव मोड्स को सेट कर सकते हैं।


इसके अलावा कार में नई कैयेने में LED मेन फीचर होगा और सभी मॉडल्स में स्टैंडर्ड दिया जाएगा। वहीं इसमें स्टैंडर्ड हैडलाइट से अपग्रेड कर कार में डायनामिक लाइट सिस्टम (PLDs) या फिर LED मैट्रिक्स बीम हैडलाइट्स दी जाएंगी, जो PDLS में शामिल होगी।


Latest News