लांच हुआ Nissan Micra का नया वेरिएंट, जानें फीचर्स

  • लांच हुआ Nissan Micra का नया वेरिएंट, जानें फीचर्स
You Are HereAutomobile
Tuesday, September 12, 2017-8:52 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी निसान ने अपनी सबसे पॉपुलर कार माइक्रा को अपडेट करके पेश किया है। इस कार की एक्सशोरूम कीमत 6.09 लाख रुपए रखी है। फैशन एडिशन के नाम से लांच हुई निसान माइक्रा में कंपनी ने कई कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं। कार को 1.2-लीटर पेट्रोल व 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ लांच किया है। 

PunjabKesari
"रन फॉर फैशन" टैगलाइन के साथ कंपनी ने इस कार को बाजार में उतारा है. बता दें कि पिछले वित्त वर्ष में निसान ने भारत में 80,000 कारें बेची थीं और 70,000 कारें एक्सपोर्ट की थीं. कॉस्मैटिक अपडेट्स की बात करें तो माइक्रा एक्सएल सीवीटी वेरिएंट पर बेस्ड इस कार में नए बॉडी स्टीकर, डिज़ानर स्टीकर्स के साथ ब्लैक डोर मिरर, नए डिज़ाइन की फ्लोर मैट के साथ कई छोटे बदलाव किए गए हैं।


बता दें कि निसान इंडिया ने माइक्रा को जून 2017 में आखरी बार अपडेट किया था। इस समय मौजूदा कार में कंपनी ने 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 73 बीएचपी पावर और 104 एनएम टॉर्क जनरेट करता है।

PunjabKesari

डीजल वेरिएंट की बात करें तो कार में 1.5-लीटर का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 63 बीएचपी पावर और 160 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस कार में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ सीवीटी एक्स-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !