लांच हुअा Airtel TV app का नया वर्जन, जानें डिटेल्स

  • लांच हुअा Airtel TV app का नया वर्जन, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Friday, December 29, 2017-12:25 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए एयरटेल टीवी एप्प का नया वर्जन लांच किया है। यह OTT एप्प भारत के तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजार में ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास मनोरंजन अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। एयरटेल टीवी एप्प में अब 300 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ व्यापक सामग्री पोर्टफोलियो है, जिसमें 29 एचडी चैनल, 6000 से अधिक फिल्में और लोकप्रिय शो शामिल हैं।

 

लांच के दौरान Wynk के सीईओ समीर बार्टा ने कहा, “हम एयरटेल टीवी के नवीनतम संस्करण को महान सामग्री और एक बेहतर, सहज यूजर इंटरफेस के साथ शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। एप्प में सुधार हमारे ग्राहकों को लगातार सुनना और डिजाइन तालिका में अपनी प्रतिक्रिया लेने का एक परिणाम है। हमारा मानना है कि हमने भारत की जरूरतों के लिए एक एप्प तैयार किया है और इसे एक बड़ी और रोमांचक सामग्री सूची के साथ समर्थित किया है ताकि स्मार्टफोन को सबसे तेजी से बढ़ने वाली स्क्रीन बना सकें।”

 

इसके अलावा एयरटेल ने यह भी घोषणा की, कि एयरटेल टीवी पर संपूर्ण कंटेंट सूची पोस्टपेड और प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को जून 2018 तक मुफ्त सब्सक्रिप्शन के आधार पर उपलब्ध होगी। वहीं एयरटेल टीवी एप्प आईओएस और एंड्राइड दोनों प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।


Latest News