लांच से पहले नोकिया 1 और नोकिया 7 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

  • लांच से पहले नोकिया 1 और नोकिया 7 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक
You Are HereGadgets
Thursday, February 15, 2018-4:14 PM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन्स नोकिया 1 और नोकिया 7 को लांच कर सकती है। वहीं, लांच से पहले इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए है। बता दें कि  नोकिया 1 में सिंगल रियर कैमरा जबकि नोकिया 7 प्लस में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। नोकिया 1 की तस्वीर में फोन को कर्व्ड बॉडी डिज़ाइन के साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट भी इन तस्वीरों में दिख रहे हैं, हालांकि इनके नाम नहीं पता चले हैं। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नोकिया 1 स्मार्टफोन में 720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले हो सकता है। इसमें 1जीबी रैम व 8जीबी इंटर्नल स्टोरेज होगी। इसके अलावा नोकिया 7 स्मार्टफोन की तस्वीेरें ट्विटर पर पोस्ट की। इन तस्वीरों से खुलासा होता है कि यह फोन गूगल के एंड्रॉयड वन के साथ आएगा। इस फोन में कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। 

 

नोकिया 7 प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6 इंच की डिस्प्ले हो सकती है। साथ ही इसमें 12 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर हो सकते हैं। फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।
  


Latest News