4,000mAh की बैटरी के साथ नवम्बर में लांच होगा Nokia 2 स्मार्टफोन

  • 4,000mAh की बैटरी के साथ नवम्बर में लांच होगा Nokia 2 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, September 25, 2017-4:48 PM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 2 को नवंबर में लांच करने जा रही है। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन को नवम्बर में म्यांमार में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है, लेकिन नोकिया के आधिकारिक फेसबुक पेज (म्यांमार) पर एक ऑपरेटर में किसी यूजर के द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा है कि इस स्मार्टफोन को नवम्बर में लांच किया जाएगा। अर्थात् म्यांमार में स्मार्टफोन Nokia 2 को इसी नवम्बर में लांच किया जा सकता है।

 

अभी तक आए लीक स्पेक्स पर ध्यान दें तो Nokia 2 स्मार्टफोन 5-इंच एचडी डिसप्ले के साथ आ सकता है। फोन 1.27 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 210 SoC पर आधारित होगा। इसके अलावा यह फोन 1GB और 2GB रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है। वहीं, Nokia 2 में इंटरनल स्टोरेज को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Nokia 2 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंव व सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकत है। 

 

सॉप्टवेयर की बात करें तो Nokia 2 एंड्राइड 7.1 नौगट पर कार्य करेगा या हो सकता है कि यह एंड्राइड ओरियो पर आधारित हो। लेकिन, यह फिलहाल समय पर आधारित है। स स्मार्टफोन को 4,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। FCC डॉक्यूमेंट ने Nokia 2 की इमेज के साथ कई जानकारी लीक की हैं। FCC डॉक्यूमेंट में HMD Global का नोकिया स्मार्टफोन मॉडल नंबर TA-1029 के साथ स्पॉट हुआ है। इससे पहले FCC डॉक्यूमेंट ने Nokia 2 के चार फोन को लिस्ट किया था, जिनमें से एक मॉडल नबर TA-1029 था। 


Latest News