जल्द ही लांच हो सकता है Nokia 8 स्मार्टफोन, लीक हुई जानकारी

  • जल्द ही लांच हो सकता है Nokia 8 स्मार्टफोन, लीक हुई जानकारी
You Are HereGadgets
Wednesday, August 9, 2017-3:47 PM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia 8 स्मार्टफोन को लांच करने के लिए तैयार है।साथ ही कंपनी ने इनवाइट भी भेज दिया है। नोकिया 8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च में सिर्फ एक हफ्ते का ही समय रह गया है। लांच से कुछ समय पहले इस स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारियां तेजी से सामने आ रही है।नोकिया 8 स्मार्टफोन को लंदन में पेश किया जाएगा। जिसके बाद इस स्मार्टफोन को दूसरे क्षेत्रों में लांच किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, नोकिया 8 स्मार्टफोन को मॉडल नंबर T-1012 के साथ पेश किया जा सकता है। फीचर की बात करें तो इसको 5.2 और 5.3-इंच डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को मल्टीपल रैम वेरिएंट में पेश कर सकती है। वहीं, इस स्मार्टफोन को सिर्फ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए नोकिया 8 में 13-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 13-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। नोकिया 8 स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट ओएस पर आधारित हो सकता है।  नोकिया 8 स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।नोकिया 8 स्मार्टफोन में 6जीबी रैम दिया जा सकता है। वहीं, लेटेस्ट लीक के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन को 4जीबी रैम के साथ लांच कर सकती है। लीक की माने तो कंपनी नोकिया 8 स्मार्टफोन को मल्टीपल वेरिएंट में पेश कर सकती है। 

रिपोर्ट के अनुसार, रोमानिया में वोडाफोन ने नोकिया 8 स्मार्टफोन को €520 की कीमत के साथ लाच किया जा सकता है। वहीं, भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 39,000 रुपए के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।


Latest News