आज लांच हो सकता है Nokia 8 स्मार्टफोन, जानें क्या होगी इसकी कीमत

  • आज लांच हो सकता है Nokia 8 स्मार्टफोन, जानें क्या होगी इसकी कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, August 16, 2017-10:26 AM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया आज लंदन में होने वाले एक प्रेस इवेंट में  अपने नए स्मार्टफोन Nokia 8 को लांच कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, रोमानिया में Nokia 8 स्मार्टफोन को €515- €520 की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है। वहीं, भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 39,000 रुपए से 45,000 रुपए के आस-पास लांच किया जा सकता है। 

Nokia 8 स्मार्टफोन के स्पेक्स पर नजर डालें तो आपको बता दें कि अभी तक इसे लेकर कुछ रुमर्स सामने आ चुके हैं, जो इसके स्पेक्स से काफी हद तक पर्दा उठा चुके हैं। आइये जानते हैं आखिर कैसे स्पेक्स से लैस होने वाला है Nokia 8

Nokia 8 में 5.3-इंच की क्वाड HD डिसप्ले हो सकती है। Nokia 8 स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश किया जा सकता है, जिसमें एक वेरियंट में 4GB रैम और दूसरे में 6GB रैम हो सकती है। इसके अलावा फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट उपलब्ध है।

कहा जा रहा है कि Nokia 8 को सिल्वर, कॉपर, स्टील और गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। Nokia 8 स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.1.1 नौगट दिया जा सकता है। सामने आई जानकारियों के अनुसार Nokia 8 में क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर पेश होगा। 


Latest News