Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री हुई शुरू, जानें कीमत

  • Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री हुई शुरू, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, August 16, 2017-9:43 AM

जालंधरः  एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia 5 हैंडसेट आज से देशभर के 10 बड़े शहरों में बिक्री के लिए ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध हो गया है। नोकिया के इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन को भारत में जून में लांच किया गया था। इसके बाद पिछले महीने दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बैंगलुरु, चेन्नई, चंडीगढ़, जयपुर, कोलकता, लखनऊ, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद और कालीकट में इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हुई थी।

जानकारी के अनुसार, नोकिया 5 की बिक्री 12,499 रुपए में शुरू होगी। इस हैंडसेट के साथ वोडाफोन के ग्राहकों को 149 रुपए के रीचार्ज पर 5 जीबी डेटा मिलेगा। यह ऑफर 3 महीने तक चलेगा। ग्राहकों को 2500 रुपए का Makemytrip.com का कूपन भी मिलेगा। इसमें से 1,800 रुपए तक की छूट होटल बुकिंग और 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ली जा सकती है।
 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इसपर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम है। हैंडसेट की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और इसमें 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन को ब्लू, सिल्वर, ब्लैक और कॉपर रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।


Latest News