नोकिया के इस स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, डिजाईन की मिली जानकारी

  • नोकिया के इस स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, डिजाईन की मिली जानकारी
You Are HereGadgets
Saturday, May 19, 2018-2:39 PM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया आने वाली 29 मई को रशिया में एक ईवेंट का आयोजन करने जा रही है, जिसमें नोकिया ब्रांड के नए स्मार्टफोन पेश किये जाएंगे। कंपनी ने हालांकि किसी भी स्मार्टफोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है ​लेकिन लांच के कुछ दिनों पहले ही नोकिया के आगामी स्मार्टफोन की फोटो सामनें आ गई है।

 

PunjabKesari

 

वेबसाइट बाइडू पर नोकिया के इस आगामी स्मार्टफोन की फोटो को देखा गया है। रिपोर्ट में अंदेशा जताया गया है कि फोटो में दिखाया गया स्मार्टफोन एचएमडी ग्लोबल द्वारा 29 मई को पेश किए जाने वाले स्मार्टफोन में से एक नोकिया 3.1 है। फोटो में फोन का बैक पैनल दिखाया गया है जो व्हाईट कलर का है। फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिखाया गया है तथा साथ ही नोकिया का लोगो लगा हुआ है।

 

PunjabKesari


फिंगरप्रिंट सेंसरः

कैमरा सेटअप के ठीक नीचे राउंड शेप में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। खास बात यह भी है कि नोकिया 3.1 के बैक पैनल पर एंडरॉयड वन का ठप्पा भी लगाया गया है, जिससे साफ हो जाता है ​कि नोकिया का यह आने वाला फोन एंडरॉयड वन पर पेश होगा। 

 

डीजाइनः

डिजाईन की बात करें तो फोटो में दिखाया गया है नोकिया 3.1 काफी चौड़ा नज़र आया है। बहरहाल फोटो में दिखाया गया स्मार्टफोन सच में नोकिया 3.1 है या नहीं इस बारें में ​अभी कुछ भी पुख्ता नहीं कहा जा सकता है। 


Latest News