अब अाइडिया ने इन 15 सर्किलों में शुरू की अपनी 4जी वोल्टी सर्विस

  • अब अाइडिया ने इन 15 सर्किलों में शुरू की अपनी 4जी वोल्टी सर्विस
You Are HereGadgets
Tuesday, May 29, 2018-11:31 AM

जालंधरः टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी आइडिया ने अपनी 4 जी वोल्टी (वायए ओवर एलटीई) सर्विस को 15 सर्किलों में शुरू कर दिया है। कंपनी ने जिन सर्किलों में यह सेवा पेश की है, वह सेवा सुलभ हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने 22 में से 15 दूरसंचार सर्किलों में 4 जी वोल्टी सेवा को शुरू कर दिया है और उसने नौ प्रमुख बाजारों में भी 4 जी वोल्टी सेवा शुरू की है। इन देशों में मुंबई , कर्नाटक , पंजाब , हरियाणा , पश्चिम बंगाल , उत्तर प्रदेश , बिहार व झारखंड और राजस्थान शामिल है। 

 

ग्राहकों को मिलेगा 30 जीबी मुफ्त डाटाः

इसके अलावा इस अॉफर के तहत वीओएलटीई ग्राहकों को कंपनी 30 जीबी डाटा मुफ्त दे रही है। इसमें ग्राहकों को पहली  वीओएलटीई कॉल करने पर 10GB और 4 हफ्तों बाद सेवा का फीडबैक देने पर 10GB डाटा मिलेगा। वहीं, 8 हफ्तों के बाद फिर से फीडबैंक देने पर और 10 जीबी डाटा ग्राहक को मिलेगा। अापको बता दें कि इसी महीनें आइडिया ने महाराष्ट्र व गोवा , मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़, गुजरात, आंध्र प्रदेश व तेलंगाना, तमिलनाडु तथा केरल में अपनी वोल्टी सेवा शुरू की थी। 

 

हाल ही में Idea ने एयरटैल को टक्कर देने के लिए भारतीय ग्राहकों के लिए नया 499 रुपए का प्लान पेश किया था। इस नए प्रीपेड प्लान के तहत यूजर्स को हर महीने 2GB प्रति दिन डाटा 82 दिनों तक मिलेगा। यानी कुल मिलाकर यूजर्स को 164GB डाटा मिल रहा है।  इस प्लान के तहत आईडिया अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड वोयस काल और SMS बैनिफिट भी दे रही है। इसे फिलहाल कुछ सर्कल्स में उपलब्ध किया गया है और इससे जुड़ी पूरी जानकारी को रिचार्ज पोर्टल पर उपलब्ध किया गया है। 
 


Latest News