अब स्नैपचैट पर भी खरीदा जा सकेगा सामान, फेसबुक के मार्केटप्लेस फीचर को मिलेगी टक्कर

  • अब स्नैपचैट पर भी खरीदा जा सकेगा सामान, फेसबुक के मार्केटप्लेस फीचर को मिलेगी टक्कर
You Are HereGadgets
Monday, April 30, 2018-5:57 PM

जालंधर- फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म स्नैपचैट अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। इसी के तहत कंपनी ने घोषणा की है कि उसके प्लेटफॉर्म से नया सामान खरीदा जा सकता है और इसके लिए स्नैपचैट एप्प को बंद भी नहीं करना पड़ेगा। यह लगभग फेसबुक के मार्केटप्लेस फीचर की तरह हो सकता है। माना जा रहा है कि अाने वाले समय में स्नैपचैट का यह फीचर फेसबुक के मार्केटप्लेस फीचर को टक्कर दे सकता है। 


बता दें कि वर्तमान समय में अधिकतर मैसेजिंग और सोशल मीडिया एप्प अपने प्लेटफॉर्म पर ही सामान खरीदने का विकल्प उपलब्ध करा रहे हैं। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह फीचर सिर्फ विदेशों में ही उपलब्ध होगा या भारत में भी इसको जारी किया जाएगा।

 

एेसे करें इस्तेमाल

इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर को इसके लिए अतिरिक्त कीमत का भुगतान करना होगा। स्नैपचैट पर सामान बेचने के लिए यूजर को सिर्फ कैमरा अोपन करना होगा और फोटो क्लिक करके वे अपना सामान बेच सकते हैं। एक आम यूजर एक दिन में 100 डॉलर तक का सामान बेच सकता है। इसके अलावा बड़े दुकानदारों के लिए अलग से फीचर है। अब यह देखना होगा कि अाने वाले समय में स्नैपचैट के इस नए फीचर को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


Latest News