जल्द ही लांच होगा नूबिया का यह स्मार्टफोन

  • जल्द ही लांच होगा नूबिया का यह स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, October 7, 2017-12:33 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE नूबिया अपने नए स्मार्टफोन Z17s को  12 अक्टूबर को लांच करेगी।  हाल ही में कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर से इस बात की पुष्टि हो गई है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को ही इस लांच इवेंट में पेश करेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन की एक लाइव तस्वीर भी बीते दिन ऑनलाइन लीक हुई है। इस लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि ये स्मार्टफोन चारों ओर से बैजल-लैस डिस्प्ले के साथ है। हालांकि इस तस्वीर में डिवाइस पूरी तरह से नहीं दिख रहा है, इसमें केवल एज-टू-एज डिस्प्ले को दिखाने की कोशिश की गई है।


 
जानकारी के लिए बता दें कि ये स्मार्टफोन हाल ही में टेना सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट देखा गया था। ये स्मार्टफोन NX589J मॉडल नंबर के साथ है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का HD डिस्प्ले है जिसका रेज्योलेशन 1920 x 1080 पिक्सल्स है। इसके साथ ही 2 GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 6GB रैम और 64GBकी इंटरनल स्टोरेज क्षमता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा डुअल-टोन LED फ्लैश के साथ और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा फोन के होम बटन पर ही दी गई है।


 
कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G-LTE VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS/A-GPS और USB टाइप C पोर्ट है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर अधारित है। ये गोल्ड और सिल्वर कलर के ऑप्शंस के साथ लिस्ट किया गया है।  


Latest News