व्हाइट वेरिएंट में जल्द पेश हो सकता है OnePlus 5 स्मार्टफोन, ट्विट हुआ जारी

  • व्हाइट वेरिएंट में जल्द पेश हो सकता है OnePlus 5 स्मार्टफोन, ट्विट हुआ जारी
You Are HereGadgets
Wednesday, August 2, 2017-3:35 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने इस साल जून में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5 को ब्लैक कलर वेरिएंट के साथ भारत में पेश किया था। वहीं, अब खबरे आ रही है कि कंपनी इस फोन का व्हाइट वेरिएंट में भी ज्लद पेश कर सकती है।

रिर्पोट अनुसार, वनपल्स इंडिया ने ट्विट किया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को व्हाइट कलर वेरिएंट या किसी दूसरे कलर वेरिएंट में पेश कर सकती है। इस ट्विट में कंपनी ने किसी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने सिर्फ ट्विट में यूजर्स से अंदाजा लगाने के लिए कहा है।

वनपल्स 5 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

वनप्लस 5 में 5.5-इंच की डिसप्ल है, जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080×1920 पिक्सल होगा। साथ ही फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर सर्वाधिक 2.45-गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड देगा। इसके अलावा इसमें 64जीबी और 128जीबी फ्लैश स्टोरेज उपलब्ध होगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 7.1.1 नॉगट पर पेश किया है।

वनप्लस 5 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16-मेगापिक्सल है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20-मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2X Optical Zoom में फोटोग्राफी करने की क्षमता है। वनप्लस 5 के कैमरा से ब्लूरर्य बैकग्राउंड में भी फोटो ले सकते है, ताकि फोटोग्राफ में सब्जेक्ट पर फोकस किया जा सके। 

वहीं, फोन को पावर देने के लिए 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए डैश चार्ज सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, वाई-फाई और यूनिवर्सल LTE बैंड और 4जी VoLTE सपोर्ट भी मौजूद हैं।


Latest News