OnePlus के इस स्मार्टफोन को जल्द ही मिलेगी एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • OnePlus के इस स्मार्टफोन को जल्द ही मिलेगी एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, December 29, 2017-9:38 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5T में एंड्रॉयड ओरियो देने की तैयारी पूरी कर चुकी है। कंपनी ने एंड्रॉयड ओरियो अपडेट के लिए पहला ओपन बीटा का टीजर जारी कर दिया है।  
ओपन बीटा की जानकारी वनप्लस की जर्मन ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट के माध्यम से दी है। ट्वीट में लिखा है कि " क्रिसमस खत्म हो गया है लेकिन हमारे पास अभी भी आपके लिए एक गिफ्ट है। वनप्लस 5T में एंड्रॉयड ओरियो के लिए ओपन बीटा कैसा रहेगा।" इसका मतलब वनप्लस 5T के लिए एंड्रॉयड ओरियो का बीटा अपडेट अब उपलब्ध होगा।

 

बता दें कि वनप्लस 5T से जुड़ी एक दूसरी खबर भी आई है। जिसके मुताबिक कंपनी जल्द ही अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5T का सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट पेश कर सकती है। इस नए वनप्लस 5T की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई है जिसमें सामने से ये वाइट कलर में नजर आता है।
 

OnePlus 5T के स्पेसिफिकेशन्सः

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.01 की फुल डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x1920 पिक्सल्स है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2.45 गीगाहर्ट्ज़ है। रैम में ग्राहकों के लिए 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम का विकल्प है। 

 


 


Latest News