लांच से पहले ओप्पो Find X के सारे स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

  • लांच से पहले ओप्पो Find X के सारे स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा
You Are HereGadgets
Monday, June 11, 2018-11:11 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो आने वाली 19 जून को पेरिस में एक ईवेंट का आयोजन करने जा रही है और इसी ईवेंट में कंपनी अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘फाइंड एक्स’ को लांच करने वाली है। ओपो ने हालां​कि फाइंड एक्स के फीचर या स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन लांच से पहले ही यह स्मार्टफोन चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो गया है।

 

 

लिस्टिंग के मुताबिक, यह स्मार्टफोन डल नंबर पीएएफएम00 त​था पीएएफटी00 साथ  है। कहा जा रहा है कि इन दोनों में से एक वेरिएंट 5एक्स आॅप्टिकल ज़ूम सपोर्ट करेगा तथा इसमें 3डी फेशियल रेक्ग्नेशन तकनीक देखने को मिलेगी। वहीं दूसरे वेरिएंट में ये फीचर्स नदारद रह सकते हैं। 

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन ड्यूल ऐज़ कर्व्ड डिसप्ले पर लांच किया जाएगा। इस फोन में 6.4-इंच की एमोलेड डिसप्ले दी जा सकती है जिसमें उपरी ओर नॉच दी जाएगी। इस फोन में 8जीबी तक की रैम मैमोरी दी जा सकती है और फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसैसर होने की उम्मीद है। 

 

PunjabKesari

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर 16-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है तथा फ्रंट पैनल पर 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। वहीं ओपो फाइंड एक्स में 15 मिनट में ही चार्ज हो जाने वाली सुपर फास्ट फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस 3,645एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी जैसे अत्याधुनिक व एडवांस आप्शन्स देखने को मिल सकते हैं।
 


Latest News