एक बार फिर आउट ऑफ स्टॉक हुआ Honor 9 Lite स्मार्टफोन

  • एक बार फिर आउट ऑफ स्टॉक हुआ Honor 9 Lite स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, February 15, 2018-9:13 AM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने 12 फरवरी को अपने Honor 9 Lite स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया था। रिपोर्ट के मुताबकि, यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर छह मिनट में आउट ऑफ स्टॉक हो गया। हुवावे कंजयूमर बिजनेस समूह के सेल्स उपाध्यक्ष पी. संजीव ने कहा, “भारी प्रतिस्पर्धा के बावजूद और पहली बिक्री तारीख के करीब एक महीने पहले ही उपकरण को ग्राहकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है।”

 

फ्लिपकार्ट पर Honor 9 Lite स्मार्टफोन पर ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन पर 7,000 रुपए का बायबैक गारंटी दिया जाएगा। वहीं, इस फोन पर ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है, जो कि 728 रुपए से शुरू हो रहा है। साथ ही अगर आप इस फोन को Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदते है, तो आपको 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.65 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल्स है। इसमें ऑक्टा-कोर हुवावे हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसैसर दिया गया है। इस फोम में 3जीबी व 4जीबी रैम दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 Oreo पर अधारित है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें  4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटुथ, GPS/ A-GPS, 3.5mm ऑडियो जैक और micro-USB के साथ OTG सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है।  


Latest News