OnePlus 5 के लिए जारी हुआ OxygenOS 4.5.11 अपडेट

  • OnePlus 5 के लिए जारी हुआ OxygenOS 4.5.11 अपडेट
You Are HereGadgets
Wednesday, October 4, 2017-9:47 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5 के लिए नया सॉफ्टवेयर OxygenOS 4.5.11 OTA  अपडेट जारी कर दिया है। रिर्पोट के मुताबिक, इस अपडेट को फिलहाल कनाडा यूजर्स के लिए जारी किया गया है। इस नए अपडेट में कोई नया फीचर तो पेश नहीं किया गया, किंतु OnePlus 5 में बग फिक्स के अलावा YouTube Video Desync, Adds Notification Tone Customization पर भी ध्यान दिया गया है। 

 

बता दें कि इससे पहले कंपनी अगस्त के आखिर में OxygenOS 4.5.10 को पेश कर चुकी है। OxygenOS 4.5.10 में वनप्लस ने पूरा फोकस OnePlus 5 की कैमरा परफॉर्मेंस को बेहतर करने पर किया था। इसके साथ ही इसमें स्क्वैशिंग बग और nagging issues को समाप्त करने की कोशिश की गई थी। 

 

इसके अलावा कंपनी ने बताया है कि इस अपडेट से YouTube video lagging की समस्या भी खत्म हो जाएगी। बता दें कि भारत में कंपनी ने वनप्लस 5 को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। पहले वेरिएंट में कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरज दी है, जिसकी कीमत 32,999 रुपए है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 8जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 37,999 रुपए है। वहीं, वनप्लस 5 स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है।


Latest News