Panasonic के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर

  • Panasonic के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर
You Are HereGadgets
Monday, February 26, 2018-5:07 PM

जालंधरः जापान की मल्टीनेशनल मोबाइल निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने हाल ही में भारत में अपने नए स्मार्टफोन P100 को लांच किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश किया गया है। कीमत की बात करें तो इसमेें 5,999 रुपए व 5,299 रुपए में लांच किया था। लांच के समय इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव ई-कामर्स साइट फ्लिपकार्ट पर पेश किया था। वहीं, अब इस स्मार्टफोन को स्नैपडील पर डिस्काउंट के साथ 4,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि अब पैनासोनिक के 1जीबी रैम वाले वेरियंट को अाप 4,999 रुपए में खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन पर स्नैपडील पर वोडाफोन एम-पैस की ओर से एडिशनल 2,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं, जियो मनी पर 2,200 रुपए का कैशबैक है। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इस स्मार्टफोन में 1जीबी रैम/2जीबी रैम दी गई है और इसमें 16जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर अधारित है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, ब्लूटुथ, वाईफाई और ओटीजी जैसे फीचर्स दिए गए है। 


Latest News