स्मार्ट लॉक फीचर्स के साथ पैनासॉनिक ने पेश किया बेहतरीन स्मार्टफोन

  • स्मार्ट लॉक फीचर्स के साथ पैनासॉनिक ने पेश किया बेहतरीन स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, May 7, 2018-5:37 PM

जालंधरः जापान की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी पैनासॉनिक ने भारत में एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पैनासॉनिक P95 नाम से लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह स्मार्टफोन सुरक्षा के लिए ट्रस्टेड फेस अनलॉक और ट्रस्टेड वॉयस जैसे स्मार्ट लॉक फीचर्स के साथ आता है। इसमें यूजर्स फेस अनलॉक फीचर की मदद से अपने डिवाइस को अपने फेस से अनलॉक कर पाएंगे। वहीं, यह स्मार्टफोन एक्सक्लूजिव रूप से फ्लिपकार्ट पर 13 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लू, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीद पाएंगे।

 

पैनासॉनिक P95 के स्पेसिफिकेशंसः

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। 1.3GHz क्वाड-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन प्रोसैसर के साथ इसमें 1GB रैम और 16GB इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरा व बैटरीः 

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगा है। वहीं, सैल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड 7.1.2 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर अधारित इस स्मार्टफोन में 2300mAh की बैटरी लगी है, जो फोन को पावर देती है।

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल सिम, ब्लूटुथ 4.1, वाई-फाई 802.11b/g/n, GPS, FM रेडियो और माइक्रो USB पोर्ट आदि जैसे फीचर्स शामिल है। 

 
 


Latest News