कूलिंग के साथ वातावरण को भी साफ रखेगें पैनासोनिक के नए एसी

  • कूलिंग के साथ वातावरण को भी साफ रखेगें पैनासोनिक के नए एसी
You Are HereGadgets
Thursday, March 15, 2018-5:47 PM

जालंधर- इलैक्टरिक प्रोड्क्ट्स निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने भारत में  इंवर्टर एयर कंडीशनर्स की नई रेंज लांच की है। कंपनी ने उन लोगों के लिए यह रेंज लॉन्च की है, जो अपने घरों में स्वस्थ वातावरण चाहते हैं। यह नई रेंज पैटेन्ट नैनो टेक्नोलॉजी से लैस है, जो पीएम 2.5 और अशुद्धियों को हटाकर 99 प्रतिशत तक शुद्ध हवा देती है। इसकी  नैनो तकनीक बदबू हटाने, बैक्टीरिया और वायरस की वृद्धि को रोकने, धूल हटाने और 99 प्रतिशत पीएम 2.5 को दूर करने के लिये सूक्ष्म आकार के इलेक्ट्रोस्टेटिक एटामाइज्ड वाटर पार्टिकल्स का उपयोग करती है।


पैनासोनिक इंडिया के एयर कंडीशनर्स ग्रुप के बिजनेस हेड गौरव शाह ने कहा कि पैनासोनिक भारतीय घरों में वायु की गुणवत्ता के सुधार के लिए प्रतिबद्ध है और इसलिए नैनो तकनीक और एयरोविंग वाले एयर कंडीशनर लॉन्च किए गए हैं।


इसके साथ पैनासोनिक ने एलीट इंवर्टर रेंज 'एयरो सीरीज' को भी लांच किया। इसे एयरोस्लिम डिजाइन, तेजी से कूलिंग के लिए आइऑटो एक्स फीचर और इकोनावी सेंसर्स के साथ पेश किया गया है। नए इनवर्टर एयर कंडीशनर्स सभी स्टोर्स पर 39,000 रुपए से लेकर 72,000 रुपए तक के मूल्य पर उपलब्ध हैं। इन्हें 0.8 टन, 1 टन, 1.5 टन और 2 टन के वैरिएंट्स में उतारा गया है। बता दें कि कंपनी की इस रेंज के सभी एसी में शीर्ष स्तर की विशेषताएं हैं, जिसमें तेजी से कूलिंग, स्टाइलिश डिजाइन, टिकाऊपन और बिजली की बचत शामिल है। जिससे लोगो को और सुविधा मिलेगी। 
 


Latest News