Paytm ने एड किया पोस्टकार्ड फीचर, जानें खासियत

  • Paytm ने एड किया पोस्टकार्ड फीचर, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Monday, August 7, 2017-7:46 PM

जालंधर- Paytm ने  अपनी एप्प में एक नया फीचर एड किया है। पोस्टकार्ड नामक एक इस नए फीचर को अाईओएस और एंड्रॉयड दोनो के लिए पेश किया है। जानकारी की मुताबिक इसकी मदद से आप अपने जान पहचान के किसी भी शख्स को पैसे भेजे सकेंगे, वो भी कस्टमाइज़ेशन विकल्प के साथ। इसके साथ निजी तौर पर मैसेज भी भेजना संभव होगा। 

पोस्ट कार्ड भेजने के लिए यूज़र को पेटीएम खोलना होगा और इसके बाद होम स्क्रीन पर पोस्ट कार्ड विकल्प को चुनना होगा। इसके बाद यूज़र को सेंड ए पोस्ट कार्ड विकल्प को चुनना होगा। यूज़र चाहें तो सीधे मोबाइल नंबर डाल सकते हैं या कॉन्टेक्ट में से किसी को चुन सकते हैं।

PunjabKesariइसके बाद पेटीएम यूज़र को वो राशि बतानी होगी जिसे वे अपने कॉन्टेक्ट को भेजना चाहते हैं। और इसके साथ एक निजी टैक्स मैसेज भी लिख सकते हैं। इसके अलावा उपलब्ध विकल्पों में से पोस्ट कार्ड के डिज़ाइन को चुनना होगा। वहीं अगर वह शख्स 10 दिनों के अंदर आपके पोस्ट कार्ड को एक्सेप्ट नहीं करता है तो पूरी राशि आपके वॉलेट में वापस आ जाएगी।

कंपनी ने कहा है कि, "आप अपने दोस्तों और परिवार वालो को पेटीएम पोस्टकार्ड्स के ज़रिए गिफ्ट, बधाई और आशीर्वाद भेज सकते हैं। गिफ्ट के लिए क्यों चिंता करनी जब आप पेटीएम कैश भेज सकते हैं, वो भी कस्टम थीम और मैसेज के साथ। पोस्टकार्ड को खोलते ही भेजी हुई राशि अपने आप ही पेटीएम बैलेंस का हिस्सा बन जाएगी। तो पेटीएम पोस्टकार्ड एक्सचेंज शुरू कर दीजिए। अगले अपडेट का इंतज़ार कीजिए और जानिए कि पोस्टकार्ड के साथ आपको कितना मज़ा आता है।!!"


Latest News