Pebble ने भारत में लांच किया नया बजट ब्लूटूथ स्पीकर Storm

  • Pebble ने भारत में लांच किया नया बजट ब्लूटूथ स्पीकर Storm
You Are HereGadgets
Sunday, August 6, 2017-5:19 PM

जालंधरः Pebble ने भारत में नया पोर्टेबल स्पीकर Storm को 1,899 रूपए की कीमत में लांच किया है। यह स्पीकर रेड और ब्लू दो कलर वेरियंट के साथ Pebblecart.com और अमेजन पर ब्रिकी पर उपलब्ध है। 

Storm एक सैलेंडर के आकार का स्पीकर है और यह वायरलैस व ब्लूटूथ 4.0 दोनों को स्पोर्ट करता है। इसकी ब्लूटूथ रेंज 25 मीटर तक है। इसके अलावा यह USB जैक, हैडफोन/AUX सुविधा के साथ आता है। ताकि MP3 ओडिओ फॉरमेट स्पोर्टर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए यूजर्स लगातार मनोरंजन का आंनद ले सके। 

PunjabKesari

इसके अलावा ब्लूटूथ स्पीकर में 10W का स्पीकर है और इसमें एक्सटरनल माइक्रोएसडी कार्ड को अपने पसंदीदा म्यूजिक सुनने के लिए क्नेक्ट किया जाता है। इस के इलावा, बलूटुत्थ स्पीकर में 10W का स्पीकर है और इस में ऐकस्टरनल मायक्रो ऐस्स. डी. कार्ड को अपने पंसदीदा म्युज़िक श्रवण के लिए कुनैक्कट किया जा सकता है। इस ब्लूटूथ स्पीकर में रि-चार्जबल बैटरी है और कंपनी के दावा के मुताबिक इसकी बैटरी 5 से 6 घंटे तक चल सकती है। 

पेबल, मार्किटिंग डायरैक्टर कोमल अग्रवाल ने लांचिंग के मौके पर कहा, जब नान -स्टाप म्युज़िक की बात आती है तो यह मज़बूत और हाई परफॉर्मेन्स ब्लूटूथ स्पीकर एक बेहतर आप्शन होगा। स्टारम एक स्मार्ट और मल्टी फंक्शन स्पीकर है जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी आउटपुट्ट देती है। यह घर में पार्टी या बाहर दोस्तों के साथ मस्ती करन के लिए बेहतरीन गेजेट है। 
 


Latest News