शुरू हुई Samsung Galaxy J7+ की प्री-बुकिंग

  • शुरू हुई Samsung Galaxy J7+ की प्री-बुकिंग
You Are HereGadgets
Monday, September 4, 2017-12:40 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने कल यानि रविवार को अपने नए स्मार्टफोन Galaxy J7+ को लांच किया था। वहीं, अब इस फोन की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। रिर्पोट के मुताबिक, फिलहाल यह फोन थाईलैंड में प्री-आर्डर के लिए मौजूद है, जहां इसकी कीमत 12,900 THB (थाइलेंड करंसी) है। 

 

इंडिया में इस फोन की कीमत करीब 24,829 रुपए होगी और लगभग इतनी ही कीमत पर आप इस फोन को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। फोन को 17 सितम्बर तक प्री-आर्डर कर सकते हैं, जिसके बाद इसकी होम डिलिवरी कर दी जाएगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये फोन बाकी देशों में कब तक लांच किया जाएगा।

 

फोन की खासियत 

Samsung Galaxy J7+ की खासियत इसका डुअल रियर कैमरा है। इसमें पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल का है जो f/1.7 अपर्चर से लैस है, साथ ही इसमें एक अन्य सेंसर 5-मेगापिक्सल का है, जो f/1.9 अपर्चर के साथ दिया गया है। सेल्फी कैमरा की बात करें, तो ये 16-मेगापिक्सल का है और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है।

 

Samsung Galaxy J7+ के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में एक 5.5-इंच की FHD सुपर AMOLED डिसप्ले है। इसके फ्रंट में होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में ओक्टा-कोर का प्रॉसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.39GHz है। स्टोरेज की बात करें, तो 4GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज इस फोन में मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है।


Latest News