क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसैसर के साथ लैस होगा शाओमी Mi 8

  • क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसैसर के साथ लैस होगा शाओमी Mi 8
You Are HereGadgets
Friday, May 25, 2018-10:36 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। कंपनी इस स्मार्टफोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश करेगी।  2018 के एनुअल प्रोडक्ट लांच के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि इस इवेंट का आयोजन शेनजेन में 31 मई को किया जाएगा। हाल ही में शाओमी का यह हैंडसेट अॉनलाइन देखा गया है, जहां एक बॉक्स पर 8 नबंर बना हुअा था। वहीं, अब एक नई जानकारी में अपकमिंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स लीक हुईं हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार क्वॉलकॉम के इंटरनल डॉक्यूमेंट लीक हुआ है, जिससे पता लगा है कि Mi 8 में लेटेस्ट क्विक चार्जिंग फीचर को पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस क्विक चार्ज 4+ स्टैंडर्ड से लैस होगा, जिसे पिछले साल जुलाई में पेश किया गया था। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच की फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशयो के साथ आएगा।  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ इसे 6जीबी रैम व 128जीबी इटंरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

 

 कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप हो सकता है, जिसमें 20-मेगापिक्सल+16-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है। एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर अाधारित यह स्मार्टफोन 3,300mAh की बैटरी से लैस होगा। 


 


Latest News