27 मार्च को भारत में लांच होगी रेंज रोवर इवोक कनवर्टिबल

  • 27 मार्च को भारत में लांच होगी रेंज रोवर इवोक कनवर्टिबल
You Are HereGadgets
Saturday, March 10, 2018-5:02 PM

जालंधर- लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी जगुआर लैंड रोवर भारत में अपनी कनवर्टिबल रेंज रोवर इवोक को 27 मार्च को लांच करने जा रही है। यह कंपनी की पहली लग्ज़री कॉम्पैक्ट कनवर्टिबल एसयूवी होगी। नई इवोक के ज्यादातर फीचर्स पहले से मौजूद रेंज रोवर इवोक के मॉडल जैसे ही रहेंगे। इस कनवर्टिबल एसयूवी में दो दरवाजे और एक छोटा बूट होगा। जब​कि टॉप मॉडल रेंज रोवर इवोक में पांच दरवाजे होंगे।

 

PunjabKesari

 

कीमत 

कंपनी ने हांलाकि इस नई कार की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि भारत में इस कार अनुमानि​त एक्सशोरूम कीमत 80 से 85 लाख रुपए होगी।

 

PunjabKesari

 

इंजन 

जैगवार लैंड रोवर इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, जेएलआर के लेटेस्ट मॉडल में 2.0 लीटर इन्जेनियम पेट्रोल इंजन होगा। यह इंजन 240 हॉर्सपावर का पीक पावर और 340 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। वहीं इंजन 9 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

 

PunjabKesari

 

रफ्तार

यह एसयूवी 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड महज 8.1 सेकंड्स में पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 217 किलोमीटर प्रति घंटा है।

 

फीचर्स 

कार में अडैप्टिव एलईडी हेडलाइट्स, लेदर की सीटें, नैविगेशन और ऐंबियंट लाइटिंग आदि फीचर्स होंगे। इसके साथ रेन सेंसिंग विंडस्क्रीन वाइपर्स, कीलेस एंट्री, फ्रंट पार्किंग एड, सराउंड कैमरा सिस्टम अादि फीचर्स भी दिए गए हैं। 


Latest News