लांचिंग के कुछ दिनों बाद ही RealMe 1 स्मार्टफोन में अाई यह समस्या

  • लांचिंग के कुछ दिनों बाद ही RealMe 1 स्मार्टफोन में अाई यह समस्या
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-7:06 PM

जालंधर- हाल ही में लांच हुए RealMe 1 स्मार्टफोन संबंधी एक नई खबर सामने अा रही है। जिसमें कई RealMe 1 यूजर्स स्मार्टफोन में रैम मैनेजमेंट समस्या का समना कर रहे हैं। यूजर्स को ऐसी 3GB  RAM रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में अा रही है। अगर यूज़र तीन से अधिक एप्स को अोपन करते है तो बैकग्राउंड में एप्स रीलोड होने लगते हैं। यूज़र्स ने यह भी कहा कि गेमिंग के दौरान किसी एप्प से OTP (वन टाइम पासवर्ड) कॉपी करने पर एप्प बंद हो जाता है।

 

इसके अलावा कई यूज़र्स ने यह भी बताया है कि 3GB रैम वेरिएंट में LPDDR3 मेमोरी का उपयोग किया गया है, जबकि 6GB रैम वेरिएंट LPDDR4 मेमोरी के साथ आता है जोकि एनर्जी एफ़िशिएन्ट और अधिक तेज़ है। यह एक ऑप्टिमाईजेशन इशू हो सकता है जिसे कंपनी जल्द सॉफ्टवेयर पैच के ज़रिए रिसोल्व कर सकती है।

 

बता दें कि Realme 1 स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo पर आधारित कलर OS 5.0 के साथ लॉन्च हुआ है। इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 13-मेगापिक्सल के रियर और 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ लांच किया गया है। वहीं स्मार्टफोन में 6-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको मीडियाटेक हेलिओ P60 चिपसेट दिया गया है। इस फोन को ड्यूल 4G सपोर्ट के साथ लांच किया गया है। फोन में 3410mAh की बैटरी दी गई है।


Latest News