6 मार्च से ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो स्मार्टफोन

  • 6 मार्च से ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, March 3, 2018-10:38 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने रेडमी नोट 5 प्रो और रेडमी नोट 5 स्मार्टफोन को भारत में लांच किया है। जिसके बाद ये दोनों ही स्मार्टफोन्स बिक्री के लिए कंपनी के ऑफिशियल स्टोर, फ्लिपकार्ट और Mi होम रिटेल स्टोर्स पर ही उपलब्ध हैं। वहीं, अब कहा जा रहा है कि कंपनी के ये दोनों स्मार्टफोन्स 6 मार्च से ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। रिपोर्ट के अनुसार ऑफलाइन माध्यम से ये स्मार्टफोन ऑनलाइन मिलने वाली कीमत से 500 रूपए अधिक में मिलेंगे। 

 

कीमतः

रेडमी नोट 5 के 3GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए और शाओमी रेडमी नोट 5 4GB रैम वेरिएंट 11,999 रुपए की कीमत के साथ है। वहीं रेडमी नोट 5 प्रो का 4GB रैम वेरिएंट  13,999 रुपए और इसका 6GB रैम वेरिएंट 16,999 रुपए की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। 

 

पहली सेल में 3 लाख यूनिट्स बिकेः

आपको बता दें कि इन स्मार्टफोन्स की पहली सेल 22 फरवरी को आयोजित की गई थी, जिसके लिए कंपनी का कहना है कि उन्होंने इस सेल में 3 लाख से भी अधिक यूनिट्स की बिक्री केवल 3 मिनट से भी कम के समय में की है।

 

रेडमी नोट 5 प्रो को मिला OTA अपडेटः

कंपनी ने हाल ही में  रेडमी नोट 5 प्रो के लिए OTA अपडेट के माध्यम से फेस अनलॉक फीचर जारी किया है। जिसके बाद रेडमी नोट 5 प्रो शाओमी का पहला ऐसा स्मार्टफोन बन गया है जिसे ये खूबी मिली है।


Latest News